ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRचैलेंज करता हूं, विधायक खरीदने के आरोप पर BJP की केजरीवाल को एक चुनौती; पुलिस के पास भी शिकायत

चैलेंज करता हूं, विधायक खरीदने के आरोप पर BJP की केजरीवाल को एक चुनौती; पुलिस के पास भी शिकायत

इसी के साथ वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुआ है कि वो भाजपा प्रतिनिधिमंडल के साथ आएं और इस मामले में जांच की मांग से जुड़ें। केजरीवाल ने आप विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था

चैलेंज करता हूं, विधायक खरीदने के आरोप पर BJP की केजरीवाल को एक चुनौती; पुलिस के पास भी शिकायत
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी उनकी पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि बीजेपी ने उनकी पार्टी के सात विधायकों से संपर्क किया है। अब इस मामले में भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल को घेरने का प्लान तैयार किया है।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने ऐलान किया है कि पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल 30 जनवरी को दिल्ली के पुलिस कमिश्नर के पास जाकर सीएम अरविंद केजरीवाल के उन आरोपों को लेकर शिकायत दर्ज करवाएगी जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने आप विधायकों से संपर्क किया है। इसी के साथ वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुआ है कि वो भाजपा प्रतिनिधिमंडल के साथ आएं और इस मामले में जांच की मांग से जुड़ें।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष रामवीर बिधूड़ी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस कमिश्नर से मंगलवार को मिलेगा और और शिकायत करेगा कि अरविंद केजरीवाल की शिकायतों की जांच शुरू की जाए। सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को एक एफिडेविट देकर मदद करना चाहिए कि उनके विधायकों को बीजेपी ने खरीदने का प्रयास किया था। 

अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने पिछले हफ्ते दावा किया था कि बीजेपी पैसे और चुनाव में टिकट का लालच देकर उनके पार्टी विधायकों को तोड़ना चाहती हैं। अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि आप के सात विधायकों से संपर्क कर उन्हें बगावत करने के लिए 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि शराब घोटाले में उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है ताकि दिल्ली में सरकार को अस्थिर किया जा सके।

केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर कहा था, 'बीजेपी ने हमारे दिल्ली के 7 विधायकों से संपर्क किया और कहा है कि कुछ दिनों बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद विधायकों को तोड़ेंगे। 21 विधायकों से बात हो गई है। बाकी बचे हुए विधायकों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ा देंगे।' हालांकि, केजरीवाल ने दावा किया था कि पार्टी के विधायकों ने उनका ऑफर ठुकरा दिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें