ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनोएडा में सड़क को लेकर विवाद में हिंसक झड़प, 50 लोगों पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

नोएडा में सड़क को लेकर विवाद में हिंसक झड़प, 50 लोगों पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

पुलिस ने जब झगड़ रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया तब भी वह नहीं माने। एक पक्ष मकान की छत से दूसरे पक्ष पर पथराव कर रहा था। पथराव से कई व्यक्ति और बच्चे घायल हो गए हालांकि पुलिस को देख वे भाग गए।

नोएडा में सड़क को लेकर विवाद में हिंसक झड़प, 50 लोगों पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज
Sourabh Jainभाषा,नोएडाTue, 25 Jun 2024 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में सड़क को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में कई लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि 14 लोगों को नामजद करते हुए करीब 50 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक, घटना जारचा थाना क्षेत्र के जैतवारपुर गांव में हुई, जहां सड़क को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे के ऊपर पथराव कर रहे थे। पुलिस आयुक्त के एक प्रवक्ता ने बताया कि उप निरीक्षक मनोज कुमार राय जारजा थाना क्षेत्र में गश्त पर थे और इस दौरान जतवारपुर गांव में उन्होंने लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी।

उन्होंने बताया कि राय ने थाना पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने जब लोगों को समझाने का प्रयास किया तब भी वह नहीं माने। उन्होंने बताया कि एक पक्ष मकान की छत से दूसरे पक्ष पर पथराव कर रहा था। अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पथराव से कई व्यक्ति और बच्चे घायल हो गए हालांकि पुलिस को देख हिंसक झड़प में शामिल लोग मौके से भाग गए।

प्रवक्ता ने बताया कि हिंसक झड़प में गंभीर रूप से घायल महिला (हसीन) और कृष्णा को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।