DA Image
8 मई, 2021|1:42|IST

अगली स्टोरी

सड़क पर गदंगी का विरोध करना पड़ा महंगा, डेयरी संचालक ने ग्रामीणों ने चढ़ाई गाड़ी

car accident

थानाक्षेत्र के गांव मथुरापुर में सड़क पर गंदगी फैलाने का विरोध करने पर डेरी संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर ग्रामीणों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस ने संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। गांव मथुरापुर निवासी तेजपाल सिंह डेयरी का संचालन करता है। 

बताया जा रहा है कि शनिवार रात को तेजपाल सिंह अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर गोबर व अन्य कचरा नाली में और सड़क पर फैला रहा थेा। ग्रामीणों ने इसका विरोध किया। इस बात को लेकर ग्रामीणों व डेयरी संचालक के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद मारपीट में बदल गया। 

हंगामा बढ़ने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। आरोप है कि पुलिस के जाने के बाद डेयरी संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गाड़ी ग्रामीणों पर चढ़ाने का प्रयास किया। बचने के चक्कर में कई ग्रामीण घायल हो गए। 

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तेजपाल सिंह व उसके भतीजे अंकित को गिरफ्तार करके थाने ले आई। थानाप्रभारी अमित कुमार ने बताया कि जानलेवा धारा मे रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो की तलाश की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:villagers oppose throwing garbage on road dairy manager tried to kill people with his car