ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदारोगा की गिरफ्तारी करने गई CBI टीम पर ग्रामीणों का हमला, घेर कर पीटा, 12 लोगों पर केस दर्ज

दारोगा की गिरफ्तारी करने गई CBI टीम पर ग्रामीणों का हमला, घेर कर पीटा, 12 लोगों पर केस दर्ज

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के सुनपुरा गांव में सीबीआई (CBI) की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। सीबीआई की टीम शनिवार की सुबह अपने एक दारोगा की गिरफ्तारी के लिए गांव में उसके घर दबिश देने...

दारोगा की गिरफ्तारी करने गई CBI टीम पर ग्रामीणों का हमला, घेर कर पीटा, 12 लोगों पर केस दर्ज
ग्रेटर नोएडा। लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 23 Feb 2019 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के सुनपुरा गांव में सीबीआई (CBI) की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। सीबीआई की टीम शनिवार की सुबह अपने एक दारोगा की गिरफ्तारी के लिए गांव में उसके घर दबिश देने पहुंची थी। लेकिन दरोगा घर पर नहीं था।

इस बीच सीबीआई की टीम का दरोगा के परिवार के साथ नोंक-झोंक हो गई। दरोगा के परिवार ने सीबीआई की टीम को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और टीम को दौड़ा लिया। सीबीआई की टीम ने किसी तरह भाग कर जान बचाई।

ये भी पढ़ें: INX मीडिया केस: चिदंबरम के खिलाफ CBI दाखिल कर सकती है चार्जशीट

इस मामले में इकोटेक तीन थाना प्रभारी अनीता चौहान का कहना है कि टीम के साथ दरोगा के परिवार ने मारपीट की है। लेकिन अभी सीबीआई की तरफ से थाने में कोई शिकायत नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें: आईएएस अनुराग तिवारी की मौत सड़क पर गिरने से हुई थी: CBI

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, एसपी ग्रामीण बिनीत जायसवाल ने बताया कि इस मामले में टीम का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर जी.एस. मीणा ने थाना ईकोटेक-3 में इस संबंध में 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

एसपी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। सीबीआई टीम के ऊपर हमले की जानकारी पाकर दिल्ली से आईपीएस अधिकारी किरण एस. नोएडा पहुंचे। वह पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं।

ये है मामला

यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में हुए 126 करोड़ रुपये जमीन खरीद के घोटाले के मामले में जांच के दौरान आरोपियों को बचाने के एवज में 22 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में फरार चल रहे सीबीआई के दरोगा सुनील दत्त की गिरफ्तारी के लिए शनिवार सुबह सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम ग्रेटर नोएडा स्थित उसके गांव सुनपुरा पहुंची थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें