DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरीदाबाद : बारूद लगाकर एटीएम उड़ाने वाला गिरोह दबोचा

Arrest

हरियाणा के बल्लभगढ़ के धौज गांव में छह जुलाई को बारूद लगाकर एटीम मशीन उड़ाकर लाखों रुपये लूटने वाले चार सदस्य गिरोह के दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच-56 ने काबू किया है। आरोपियों ने चार दिल्ली, नगीना व फरीदाबाद जिले में चार वारदातों को करना कबूल किया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। आरोपियों के कब्जे से पांच लाख रुपये व एक देशी पिस्तोल बरामद की गई है। 

क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने 11 अगस्त को मुखबिर की सूचना पर बल्लभगढ़ बस अड्डे से दो युवकों को काबू किया। जिनसे ब्रांच की टीम ने पूछताछ शुरू कर दी। आरोपियेां ने अपना नाम फरदीन निवासी गांव इमाम नगर थाना नगीना जिला नूहं, वाशकील निवासी गांव डाला वास थाना टपूकड़ा जिला अलवर राजस्थान बताया। इन्होंने खुलासा कि उन्होंने छह जुलाई को धौज में एक्सिस बैंक के एटीएम को बारूद से उड़ाया कर करीब पौने 10 लाख रुपये चोरी किए थे। जिसमें उनके अलावा उनके दो साथी और थे।

तीन एटीएम बारूद से उड़ाए

आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने तीन अन्य जगहों पर एटीएम को बारूद से उड़ाकर पैसे लूटे थे। इसमें उन्होंने नगीना, महरौली दिल्ली, थाना धौज व एसजीएम नगर फरीदाबाद में एटीएम मशीनों को बारूद से उड़ाया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपियों को 12 अगस्त को अदालत में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपियों ने रिमांड के दौरान कबूला कि उन्होंने बड़कली चौक नूंह और महरौली दिल्ली में भी एटीएम में बारूद से ब्लास्ट कर रुपये चोरी किए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vikas Chaudhary Murder Case accused Most Wanted Gangster Kaushal arrested by Delhi Police