ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRप्लेटफॉर्म और मेट्रो के बीच कुछ ऐसे फंस गया शख्स, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह!

प्लेटफॉर्म और मेट्रो के बीच कुछ ऐसे फंस गया शख्स, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह!

Delhi Metro: हादसे के दौरान एक यात्री ट्रैक पर उतरकर गलत तरीके से एक प्लेटफॉर्म से दूसरे पर जाने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान प्लेटफॉर्म पर आई ट्रेन और ट्रैक के बीच में वह फंस गया।

प्लेटफॉर्म और मेट्रो के बीच कुछ ऐसे फंस गया शख्स, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह!
Swati Kumariहिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर मेट्रो ट्रेन और ट्रैक के बीच फंसे एक युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ। इसमें एक युवक ट्रेन और ट्रैक के बीच फंसा दिखाई दे रहा है। आसपास मौजूद कर्मचारी उसे निकालने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली मेट्रो की ओर से इस बारे में बताया गया है कि वीडियो 12 नवंबर का है।

हादसे के दौरान एक यात्री ट्रैक पर उतरकर गलत तरीके से एक प्लेटफॉर्म से दूसरे पर जाने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान प्लेटफॉर्म पर आई ट्रेन और ट्रैक के बीच में वह फंस गया। ट्रेन ऑपरेटर ने तत्काल आपातकालीन ब्रेक लगाकर गाड़ी को रोक दिया और यात्री को तत्काल वहां से निकालकर इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर भेजा गया।

द‍िल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बताया है क‍ि इस खबर की पड़ताल करने के दौरान ये पता चला है क‍ि नवंबर महीने में ऐसी कोई घटना दिल्ली में नहीं हुई है। दिल्ली मेट्रो के डीसीपी राम गोपाल नाइक ने भी औपचारिक तौर पर इस खबर को पूर्ण तौर पर अपुष्ठ और गलत बताया है। उन्होंने ने कहा कि हाल फिलहाल मुझे भी मीडियाकर्मियों के कई संबंधित कॉल मिले हैं। इस वीडियो से संबंधित कोई घटना संबंधित कोई मामला दर्ज नहीं है। मेट्रो डीसीपी के मुताबिक, हो सकता है क‍ि यह बेहद पुराना या कहीं और की घटना हो सकती है, लेकिन हाल फिलहाल में कोई ऐसी घटना दिल्ली में नहीं हुई है।

राम गोपाल नाइक ने इस वीड‍ियो को देखकर लोगों से अनुरोध क‍िया है क‍ि वह मेट्रो हो या रेलवे स्टेशन उन्‍हें बेहद सतर्कता से यात्रा करनी चाहिए। उन्‍होंने कहा क‍ि रेलवे की पटरी हो या मेट्रो रेल की पटरी उस पर उतरते वक्‍त गलती नहीं करनी चाह‍िए, क्योंकि सतर्कता घटी और दुर्घटना बढ़ी।

 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो के अंदर का वीडियो वायरल होते हैं। कभी किसी वीडियो में युवक सीट पर बैठकर मास्टरबेट करता नजर आया तो किसी में एक युवती बिकिनी पहनकर ट्रेवल करती दिखी। कई ऐसे भी वीडियो वायरल हुए जिसमें कोच के अंदर कपल अश्लीलता करते नजर आए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें