ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRvideo : राधे मां के साथ पुलिस वालों ने किया डांस, गाना भी गाया

video : राधे मां के साथ पुलिस वालों ने किया डांस, गाना भी गाया

विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां का एक ओर जहां विवेक विहार थाने में स्वागत किया गया और थाने के एसएचओ ने अपनी कुर्सी तक दे दी वहीं दूसरी तरफ जीटीबी एक्लेव के कुछ पुलिसकर्मी उनके साथ गाने और डांस करते...

video : राधे मां के साथ पुलिस वालों ने किया डांस, गाना भी गाया
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 05 Oct 2017 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां का एक ओर जहां विवेक विहार थाने में स्वागत किया गया और थाने के एसएचओ ने अपनी कुर्सी तक दे दी वहीं दूसरी तरफ जीटीबी एक्लेव के कुछ पुलिसकर्मी उनके साथ गाने और डांस करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर राधे मां के साथ गाना गाते पुलिसकर्मियों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। खबर तो ये भी है कि पुलिस महकमे के बड़े अधिकारियों ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए विवेक विहार थाने के एसएचओ और जीटीवी एक्लेव के पांच पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। 

देखें वीडियो-

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक राधे मां नवरात्र के अष्टमी वाले दिन रामलीला देखने आईं थी। इस दौरान काफी भीड़ होने के कारण विवेक विहार के एसएचओ उन्हें अपने थाने ले आए और उनका स्वागत किया गया। इस दौरान एसएचओ के कंधों पर लाल चुन्नी भी दिखाई दी। एसएचओ ने उनके स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ी और अपनी कुर्सी तक उन्हें दे डाली। इसके बाद जब वह रामलीला देखते पहुंची तो वहां सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने राधे मां के साथ जमकर नाच गाना किया। एक पुलिसकर्मी गाता दिखाई दिया तो कुछ अन्य पुलिसकर्मी उनके साथ देते दिखाई दिए। इस दौरान राधे मां हाथ उठाकर नाचती रहीं।  

राधे मां को कुर्सी देना sho को पड़ा भारी, हुए लाइन हाजिर

देखें नजारा: थाने में राधे मां के भक्त बने SHO, छोड़ दी अपनी कुर्सी

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें