ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRप्रेम की मिसाल : तेजाब से झुलसी नसरीन को दिल दे बैठे अनस,पढ़े वेलेंटाइन डे पर स्पेशल स्टोरी

प्रेम की मिसाल : तेजाब से झुलसी नसरीन को दिल दे बैठे अनस,पढ़े वेलेंटाइन डे पर स्पेशल स्टोरी

नसरीन जहां की कम उम्र में ही शादी हो गई। शादी के बाद से ही शौहर ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इस बीच वह दो बेटियों की मां बनीं। इसके बाद शौहर का रवैया और क्रूर हो गया। जब लगा कि रिश्ता और नहीं चल...

प्रेम की मिसाल : तेजाब से झुलसी नसरीन को दिल दे बैठे अनस,पढ़े वेलेंटाइन डे पर स्पेशल स्टोरी
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीThu, 14 Feb 2019 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

नसरीन जहां की कम उम्र में ही शादी हो गई। शादी के बाद से ही शौहर ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इस बीच वह दो बेटियों की मां बनीं। इसके बाद शौहर का रवैया और क्रूर हो गया। जब लगा कि रिश्ता और नहीं चल सकेगा तो उन्होंने 2007 में तलाक ले लिया। तलाक के छह माह बाद ही शौहर ने सबक सिखाने के लिए उन पर तेजाब फेंक दिया। उनके चेहरे का दाहिना हिस्सा, गला और पीठ झुलस गया। 

नसरीन के दर्द की इंतेहा यहीं खत्म नहीं हुई। इस मुश्किल घड़ी में घरवालों ने भी साथ छोड़ दिया। इलाज के बाद शरीर के घाव तो ठीक हो गए लेकिन जीवन की दुश्वारियां बढ़ गईं। ससुराल वालों ने उनकी बेटियां भी छीन लीं। 

फिर उन्होंने हौसला जुटाया और दोबारा पढ़ाई शुरू की। इस सिलसिले में वह अलीगढ़ गईं जहां उनकी मुलाकात अनस खान से हुई। पहली ही नजर में अनस को नसरीन भा गईं। दोनों के बीच कई मुलाकातें हुईं। इसके बाद अनस ने निकाह की इच्छा जताई। दर्द में डूबीं नसरीन किसी के प्यार पर भरोसा करने को तैयार नहीं थीं। अनस ने चार साल इंतजार किया। आखिरकार नसरीन ने 2017 में  अनस से निकाह कर लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें