ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRJNU छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर राज्यसभा में हंगामा

JNU छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर राज्यसभा में हंगामा

विरोध प्रदर्शन कर रहे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर राज्यसभा में हंगामा हो गया। मंगलवार को राज्यसभा की बैठक शुरू होने के कुछ ही देर बाद दोपहर दो...

JNU छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर राज्यसभा में हंगामा
नई दिल्ली। एजेंसी Tue, 19 Nov 2019 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

विरोध प्रदर्शन कर रहे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर राज्यसभा में हंगामा हो गया। मंगलवार को राज्यसभा की बैठक शुरू होने के कुछ ही देर बाद दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

सदन की बैठक शुरू होने पर सभापति एम वेंकैया नायडू ने आवश्यक दस्तावेज पटल पर रखवाए। इसी बीच वाम, कांग्रेस और अन्य दलों के सदस्यों ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि का विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर हुई पुलिस की कार्रवाई का मुद्दा उठाने का प्रयास किया। नायडू ने कहा कि उन्हें सदस्यों के पास से तीन कार्य स्थगन नोटिस मिले हैं, लेकिन उन्होंने वे तीनों नोटिस स्वीकार नहीं किए।

नोटिस अस्वीकार किए जाने की बात सुन कर वाम सदस्यों तथा कांग्रेस सदस्यों ने कुछ कहना चाहा, लेकिन उन्हें सभापति ने अनुमति नहीं दी। इन सदस्यों के अपनी बात कहने के लिए जोर देने पर सभापति ने कहा आप पूरे सदन में व्यवधान उत्पन्न करेंगे। यह ऐसे मुद्दे नहीं हैं कि सदन का कामकाज रोका जाए।

JNU फीस वृद्धि : सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने दिया बेहद अहम सुझाव

JNU हॉस्टल फीस वृद्धि : छात्रों के प्रदर्शन मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज कीं 2 FIR

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें