DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  यमुना एक्सप्रेस-वे पर यूपी रोडवेज की चलती बस में लगी आग, सवारियों में मचा हड़कंप

एनसीआरयमुना एक्सप्रेस-वे पर यूपी रोडवेज की चलती बस में लगी आग, सवारियों में मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा। संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Thu, 13 May 2021 08:05 PM
यमुना एक्सप्रेस-वे पर यूपी रोडवेज की चलती बस में लगी आग, सवारियों में मचा हड़कंप

आगरा से सवारी लेकर दिल्ली आ रही यूपी रोडवेज की बस में गुरुवार दोपहर को यमुना एक्सप्रेस-वे पर आग लग गई। बस में आग लगने से सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह सवारियों ने बस से बाहर कूदकर जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचीं दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

गुरुवार दोपहर यूपी रोडवेज की बस आगरा से सवारी लेकर दिल्ली आ रही थी। बस में 15 सवारी बैठी हुई थीं। यह बस जब यमुना एक्सप्रेस-वे पर थाना नॉलेज पार्क अंतर्गत जीरो प्वॉइंट के पास पहुंची तो अचानक उसमें आग लग गई। बस में आग की घटना से सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। आग लगने पर ड्राइवर ने बस को साइड में रोका। इसके बाद सवारियों ने किसी तरह बस से बाहर कूद कर जान बचाई। इसकी सूचना पुलिस और फायर विभाग को दी गई। सूचना पर नॉलेज पार्क थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

बड़ा हादसा होने से टला

यमुना एक्सप्रेस-वे पर यूपी रोडवेज की चलती बस में आग की घटना से बड़ा हादसा हो सकता था। दरअसल, बस में 15 सवारियां मौजूद थीं। ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए बस को साइड में रोका, जिसके चलते किसी तरह सवारियों ने बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। बस से बाहर निकलने के बाद सवारियों ने राहत की सांस ली। पुलिस ने सवारियों को दूसरी बसों में बैठाकर उनके गंतव्य तक पहुंचाया। 

संबंधित खबरें