ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRजल्द न्यू हिंडन विहार से मिलेंगी यूपी रोडवेज की बस, पुराने बस अड्डे से बंद होगा बसों का संचालन

जल्द न्यू हिंडन विहार से मिलेंगी यूपी रोडवेज की बस, पुराने बस अड्डे से बंद होगा बसों का संचालन

गाजियाबाद में जल्द ही पुराने बस अड्डे से बसों का संचालन बंद हो जाएगा। ऐसे में यात्रियों को बस पकड़ने के लिए न्यू हिंडन विहार जाना होगा। दरअसल, बस अड्डे को न्‍यू हिंडन विहार शिफ्ट किया जाएगा।

जल्द न्यू हिंडन विहार से मिलेंगी यूपी रोडवेज की बस, पुराने बस अड्डे से बंद होगा बसों का संचालन
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,गाजियाबादFri, 23 Jun 2023 10:35 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद में जल्द ही पुराने बस अड्डे से बसों का संचालन बंद हो जाएगा। ऐसे में यात्रियों को बस पकड़ने के लिए न्यू हिंडन विहार जाना होगा। दरअसल, बस अड्डे को न्‍यू हिंडन विहार शिफ्ट कर दिया जाएगा। बस अड्डा शिफ्ट करने की प्रक्रिया में दो महीने का समय लग जाएगा। रोडवेज प्रशासन ने इसकी तैयारियां तेज कर दी हैं। 

कई सालों से पुराने बस अड्डे से बसों का संचालन हो रहा है। यह बस अड्डा लगभग दो एकड़ जमीन में फैला है। यूपी सरकार ने हाल ही में इसे मॉडल बस अड्डा बनाने के लिए टेंडर निकाला था। यूपी रोडवेज मुख्यालय की तरफ से टेंडर निकाले गए थे। दिल्ली की एक कंपनी ने इस बस अड्डे को मल्टीयूज बनाने का ठेका लिया है। 

जल्द ही कंपनी को पुराने बस अड्डे की जमान पर कब्जा दे दिया जाएगा। हाल ही में इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी गई है। प्रशासन ने रोजवेज की तरफ से बस अड्डे को शिफ्ट करने की परमिशन दे दी है। ऐसे में रोडवेज ने बस अड्डे को दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए जमीन की तलाश कर ली है।