DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › एडीजी की जांच में आईपीएस अधिकारी बी आर मीना को क्लीन चिट
एनसीआर

एडीजी की जांच में आईपीएस अधिकारी बी आर मीना को क्लीन चिट

लाइव हिन्दुस्तान,लखनऊ।Published By: Praveen Sharma
Thu, 12 Aug 2021 06:18 PM
एडीजी की जांच में आईपीएस अधिकारी बी आर मीना को क्लीन चिट

आईजी पीएसी पूर्वी जोन प्रयागराज के पद पर तैनात 1997 बैच के आईपीएस अधिकारी बी आर मीना को एडीजी पीएसी अजय आनंद की अध्यक्षता में गठित जांच कमेटी ने क्लीच चिट दे दी है। उनके खिलाफ एक रिटायर्ड अधिकारी की बेटी का उत्पीड़न करने के आरोपों को लेकर जांच हुई थी।

गाजियाबाद में रहने वाले रिटायर्ड सरकारी अधिकारी ने  बी.आर. मीणा के खिलाफ उनकी बेटी का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। आरोप थी कि मीणा ने उनकी बेटी को देर रात कॉल किए और अलग-अलग नंबरों से धमकाया। डीजीपी मुकुल गोयल ने पीएसी के एडीजी अजय आनंद को इस मामले में जांच करने और जल्द ही रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया था।

अधिकारी ने इस बारे में ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल को भी टैग किया था। हालांकि, यह ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया गया। शिकायतकर्ता अशोक कुमार या उनकी बेटी के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। अशोक कुमार का ट्विटर अकाउंट जुलाई 2021 में बनाया गया है।

जांच शुरू होने के बाद शिकायतकर्ता का परिवार इन आरोपों से मुकर गया। शिकायतकर्ता की पत्नी ने जांच टीम को लिखित तौर पर दिया कि ट्वीट से आईजी बीआर मीना की जो छवि खराब हुई है उसका उनके परिवार को खेद है। वे सभी क्षमाप्रार्थी हैं। उनका कहना है कि पति के अकाउंट से किए गए सभी ट्वीट फर्जी हैं। उनकी तरफ से उनको डिलीट माना जाए।

संबंधित खबरें