ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद में सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी, जानें कारण

गाजियाबाद में सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी, जानें कारण

गाजियाबाद से सटे बागपत के बलेनी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह ने शुक्रवार की सुबह खुदकुशी कर ली। उन्होंने अपने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी है। सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह यहां कवि...

मृतक सब इंस्पेक्टर मधुप कुमार सिंह
1/ 2मृतक सब इंस्पेक्टर मधुप कुमार सिंह
मृतक सब इंस्पेक्टर मधुप कुमार सिंह के घर जांच करते पुलिस अधिकारी
2/ 2मृतक सब इंस्पेक्टर मधुप कुमार सिंह के घर जांच करते पुलिस अधिकारी
गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाताFri, 16 Aug 2019 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद से सटे बागपत के बलेनी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह ने शुक्रवार की सुबह खुदकुशी कर ली। उन्होंने अपने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी है। सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह यहां कवि नगर थानांतर्गत संजय नगर में अपने परिवार के साथ रहते थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कवि नगर थाना प्रभारी के मुताबिक, अभी तक सब इंस्पेक्टर की खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन बताया जा रहा है कि उन्होंने पारिवारिक विवाद के चलते यह कदम उठाया है।

पुलिस के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के बाद आज सुबह 7 बजे बागपत से गाजियाबाद आ गए थे। शुक्रवार को ही उन्हें वापस ड्यूटी पर लौटना भी था। लेकिन उससे पहले उन्होंने खुद को गोली मार ली। गोली लगने से बुरी तरह जख्मी मधुप सिंह को परिजन अस्पताल भी लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस संबंध परिजनों से पूछताछ भी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें