ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा : उबर के अनरजिस्टर्ड चालक ने किया इंजीनियर युवती से रेप

ग्रेटर नोएडा : उबर के अनरजिस्टर्ड चालक ने किया इंजीनियर युवती से रेप

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक कैब चालक पर इंजीनियर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर आरोपी चालक और कैब मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।  ग्रेनो वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने...

ग्रेटर नोएडा : उबर के अनरजिस्टर्ड चालक ने किया इंजीनियर युवती से रेप
ग्रेटर नोएडा | संवाददाताFri, 15 Feb 2019 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक कैब चालक पर इंजीनियर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर आरोपी चालक और कैब मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

ग्रेनो वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने वाली एक युवती नोएडा की एक निजी कंपनी में इंजीनियर है। युवती ने 05 फरवरी की रात को 10 बजे कंपनी जाने के लिए उबर कैब बुक कराई थी। कैब चालक युवती को लेकर सोसाइटी से कुछ दूर पहुंचा तो उसने कार को गलत दिशा में मोड़ दिया, जिसका उसने विरोध किया। आरोप है चालक ने कुछ दूर जाकर कैब रोकी और उससे दुष्कर्म किया। युवती द्वारा विरोध करने पर मारपीट की और पैसे लूट लिए। इसके बाद चालक युवती को सोसाइटी के पास छोड़कर फरार हो गया।

पिता व भाई करते थे इज्जत को तार-तार, छात्रा ने टीचर से लगाई मदद की गुहार

पीड़ित युवती घटना के बाद इतनी डर गई कि उसने चार दिन बाद 09 फरवरी को घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी कैब चालक नरवीर यादव निवासी मेवात व कैब मालिक जोगेंद्र निवासी महेंद्रगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। 

दूसरा चालक कैब लेकर पहुंचा था : ग्रेनो के एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि जिस व्यक्ति के नाम उबर की बुकिंग आईडी रजिस्टर्ड है। उसकी जगह दूसरा व्यक्ति कैब लेकर गया था। पकड़ा गया आरोपी चालक आरव पूर्व में भी एक छेड़छाड़ और रेप के मामले में जेल जा चुका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें