ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRजिगोलो की नौकरी के झांसे में आकर फंस गया बेरोजगार युवक, जेब से दे बैठा मोटी रकम

जिगोलो की नौकरी के झांसे में आकर फंस गया बेरोजगार युवक, जेब से दे बैठा मोटी रकम

दिल्ली से सटे नोएडा में एक बेरोजगार युवक से जिगोलो (पुरुष वेश्या) बनाने का झांसा देकर ऑनलाइन ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने इस संबंध में सेक्टर-49 थाने में अज्ञात साइबर...

जिगोलो की नौकरी के झांसे में आकर फंस गया बेरोजगार युवक, जेब से दे बैठा मोटी रकम
Praveen Sharmaनोएडा। भाषाTue, 25 Jan 2022 04:36 PM

इस खबर को सुनें

दिल्ली से सटे नोएडा में एक बेरोजगार युवक से जिगोलो (पुरुष वेश्या) बनाने का झांसा देकर ऑनलाइन ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने इस संबंध में सेक्टर-49 थाने में अज्ञात साइबर ठगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

नोएडा के बरौला गांव की कल्याण कुंज कॉलोनी में रहने वाले पवन कुमार पटेल निवासी थाना सेक्टर-49 में अज्ञात साइबर ठगों के खिलाफ जिगोलो बनाने के नाम पर 1,54,430 रुपये की ठगी की शिकायत दी थी। 

थाना सेक्टर 49 के प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत में बताया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने उससे संपर्क किया और जिगोलो बनाने का प्रस्ताव दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़ित का आरोप है कि प्रस्ताव देने वाले लोगों ने कई मौकों पर पटेल से कुल 1,54,430 रुपये वसूले जो शिकायतकर्ता ने उनके खाते में जमा किए।

इन साइबर ठगों ने शिकायतकर्ता को मोटी कमाई का लालच देते हुए उससे पैसे वसूल किए थे। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। नोएडा, एनसीआर में इस तरह का यह पहला मामला है, जब जिगोलो बनाने के नाम पर साइबर ठगों ने किसी को अपने जाल में फंसाया है।

बताया जा रहा है कि महानगर क्षेत्र में आजकल महिला वेश्या की तरह ही पुरुष वेश्या का धंधा जोरों से फल-फूल रहा है। सुरक्षा एजेंसी जिम तथा बॉडी बिल्डिंग चलाने की आड़ में यह धंधा काफी फल-फूल रहा है। सूत्रों के अनुसार, इसके लिए सोशल मीडिया पर भ्रामक विज्ञापन दिए जाते हैं।  

epaper