ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRतिहाड़ जेल संख्या-3 में विचाराधीन कैदी ने की आत्महत्या

तिहाड़ जेल संख्या-3 में विचाराधीन कैदी ने की आत्महत्या

मंडोली जेल से फरार होने वाले शातिर कैदी ने दोबारा पकड़े जाने के बाद तिहाड़ जेल में लगातार निगरानी से परेशान होकर जेल संख्या-3 में गुरुवार दोपहर सुसा​इड कर लिया है। मृतक कैदी  मुजम्मिल के शव को...

तिहाड़ जेल संख्या-3 में विचाराधीन कैदी ने की आत्महत्या
हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Jan 2021 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडोली जेल से फरार होने वाले शातिर कैदी ने दोबारा पकड़े जाने के बाद तिहाड़ जेल में लगातार निगरानी से परेशान होकर जेल संख्या-3 में गुरुवार दोपहर सुसा​इड कर लिया है। मृतक कैदी  मुजम्मिल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जाता है कि उक्त कैदी मंडोली जेल के आईसोलेशन वार्ड से फरार हो गया था। जिसके बाद जेल प्रशासन के बीच हड़कम्प मच गया था। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस की टीम ने कैदी को दोबारा पकड़ लिया था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वारदात गुरुवार दोपहर की है, जिसकी सूचना पुलिस को करीब 3.30 बजे के आसपास मिली थी। पता चला था कि तिहाड़ की जेल संख्या-3 में एक कैदी ने आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैदी के शव को कब्जे में लेकर शवगृह भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कैदी मुजम्मिल को भजनपुरा में दर्ज एक केस में गिरफ्तार किया गया था और उसे मंडोली जेल संख्या-15 भेज दिया गया था। उसे वहां कोरोना की वजह से पहले आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। लेकिन दो दिन बाद ही वह मौका देखकर फरार हो गया। हालांकि घंटों की तलाश के बाद आखिरकार उसे दोबारा पकड़ लिया गया। बताया जाता है कि दोबारा पकड़े जाने के बाद उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया था, जहां उसका भागने का इतिहास देखते हुए निगरानी की जा रही थी। बताया जाता है कि इससे वह परेशान था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें