Two women Facebook friends asked permission for same sex marriage - लड़की ने 'प्रेमबाबू' बन फेसबुक फ्रेंड को प्रेम जाल में फंसाया, अब दोनों शादी पर अड़ीं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़की ने 'प्रेमबाबू' बन फेसबुक फ्रेंड को प्रेम जाल में फंसाया, अब दोनों शादी पर अड़ीं

गाजियाबाद के लोनी की एक युवती ने प्रेम बाबू के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर दिल्ली की एक युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। दोनों में करीब छह माह तक फेसबुक पर बात भी होती रही। इसके बाद में असलियत पता चलने के बावजूद दिल्ली की युवती ने लोनी की लड़की से ही शादी करने पर अड़ गई। परिवार के तमाम विरोध के बाद अब दोनों एक साथ रहना चाहती हैं। इसलिए स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी करने की अनुमति मांगी है।

दो दिन पहले यह मामला कचहरी के एक वकील के पास आया। वकील ने शादी के लिए आवेदन तैयार कर लिया है। सोमवार को दोनों तहसील आएंगी। दोनों युवतियां समलैंगिक हैं। दोनों अलग-अलग मजहब की भी हैं। पति की भूमिका निभाने वाली 'प्रेम बाबू' का असली नाम कुछ और है।

लोनी क्षेत्र की रहने वाली यह युवती लड़कों की तरह रहती है। उसने लड़के के नाम से फेसबुक आईडी बना ली। उसकी फेसबुक पर दिल्ली की एक युवती संपर्क में आई। दोनों में बात हुई। फिर फोन नंबर पर बात होने लगी। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two women Facebook friends asked permission for same sex marriage