ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : आजादपुर मंडी इलाके में भीड़ ने दो चोरों को पीट-पीटकर मार डाला, दो लोग गिरफ्तार

दिल्ली : आजादपुर मंडी इलाके में भीड़ ने दो चोरों को पीट-पीटकर मार डाला, दो लोग गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली के आजादपुर मंडी इलाके में मंगलवार सुबह एक संदिग्ध चोरी की घटना के दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस...

दिल्ली : आजादपुर मंडी इलाके में भीड़ ने दो चोरों को पीट-पीटकर मार डाला, दो लोग गिरफ्तार
नई दिल्ली। एजेंसीTue, 09 Mar 2021 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के आजादपुर मंडी इलाके में मंगलवार सुबह एक संदिग्ध चोरी की घटना के दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आजादपुर मंडी इलाके में मंगलवार सुबह चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो व्यक्तियों को स्थानीय जनता ने पकड़कर जमकर पीटा। हालांकि, घायल हालत में दोनों संदिग्धों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटना की जानकारी सुबह 7.30 बजे मिली।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा, "पुलिस आजादपुर सब्जी मंडी पहुंची तो वहां दो लोग - लोकेश (24) और भैया (24) घायल पाए गए। दोनों को बाबू जगजीवन राम मेमोरियल (बीजेआरएम) अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस के अधिकारी मौके पर जाकर इस घटना की जांच कर रहे हैं और इलाके के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रहे हैं। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें