अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा : एक दलित सहित दो किशोरियों से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

jharkhand, rape

गौतमबुद्धनगर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो किशोरियों के साथ कथित बलात्कार के मामले प्रकाश में आए हैं। घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोएडा एसपी (सिटी) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गांव में ही रहने वाले एक युवक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। एसपी ने बताया कि दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती के अनुसार, आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि इस बात को अगर उसने किसी को बताई तो वह उसकी हत्या कर देगा।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, उन्होंने बताया कि आरोपी ने मंगलवार को जब एक बार फिर युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया तो उसने शोर मचा दिया तथा सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने देर रात को इस मामले में थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज कराया है। 

एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सिंह ने बताया कि एक अन्य घटना थाना दनकौर क्षेत्र के गांव दादूपुर की है। गांव में रहने वाली छठी कक्षा की छात्रा बीती रात करीब 8 बजे अपने घेर में गाय को पानी पिलाने के लिए गई थी। आरोप है कि उसे अकेला पाकर गांव के ही रहने वाले एक युवक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two Teenage girl raped including a Dalit in Noida