DA Image
12 जनवरी, 2021|8:59|IST

अगली स्टोरी

घर में दबा खजाना निकालने के बहाने ठगने वाले दो तांत्रिक गिरफ्तार, कई राज्यों के लोगों को बना चुके हैं ठगी का शिकार

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 ने लोगों से पैसा ठगने वाले दो तांत्रिकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान सहारनपुर, यूपी के रहने वाले नवाब अहमद और शमशाद के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, 12 जनवरी 2021 को नीतू निवासी सेक्टर-58 ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनके घर में कुछ दिनों से अजीब तरह की आवाजें आ रही हैं जिस कारण उसने तांत्रिक का सहारा लिया और कुछ तांत्रिकों से संपर्क किया।

तांत्रिकों ने घर में प्रवेश करते ही ड्रामा शुरू कर दिया और कहा कि उनके घर में तो खजाना दबा हुआ है। खजाना निकाल देंगे, लेकिन इसकी एवज में 25 फीसदी रुपया लेंगे।

घर की समस्या का समाधान करने और खजाना निकालने के चक्कर में झांसा देकर आरोपी तांत्रिक घर से कुछ पैसे लेकर फरार हो गए थे। क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 ने  आरोपियों को फरीदाबाद के बड़खल एरिया से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह इसी तरह तांत्रिक विद्या का झांसा देकर दिल्ली, राजस्थान, यूपी, हरियाणा इत्यादि में कई लोगों को ठगी का शिकार बना चुके हैं।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी ने बताया कि आरोपी जल्दबाजी में फरार होने के चक्कर में 24 लाख रुपये और ज्वैलरी शिकायतकर्ता के घर पर ही छोड़ गए थे जोकि शिकायतकर्ता को घर पर ही मिल गए हैं। आरोपी 11000 रुपये लेकर फरार हुए थे। पुलिस ने आरोपियों से 6000 रुपये कैश बरामद कर दोनों तांत्रिकों को आज गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें कल अदालत में पेश किया जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two tantriks arrested for duping people in the name of treasured at home