ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR जामिया मिल्लिया इस्लामिया में भिड़े दो छात्र गुट,फायरिंग में एक छात्र घायल,अस्पताल में भर्ती

जामिया मिल्लिया इस्लामिया में भिड़े दो छात्र गुट,फायरिंग में एक छात्र घायल,अस्पताल में भर्ती

जामिया मिल्लिया इस्लामिया में दो छात्र गुटों के आपस में भिड़ने का मामला सामने आया है। जिसमें एक छात्र के पैर में गोली लगी है। घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत ठीक बताई जा रही है।

  जामिया मिल्लिया इस्लामिया में भिड़े दो छात्र गुट,फायरिंग में एक छात्र घायल,अस्पताल में भर्ती
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,दिल्लीFri, 30 Sep 2022 01:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है दो छात्र गुटों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई। इस लड़ाई में कुछ छात्र घायल हो गए। घायल छात्रों का इलाज कराने जब वो होली ट्रिनिटी हॉस्पिटल पहुंचे तो वहां दूसरा छात्र गुट फिर से पहुंच गया और मारपीट करने लगा। मारपीट के बीच फायरिंग भी हुई जिसमें एक छात्र के पैर से छूकर गोली निकल गई। 

मारपीट और फायरिंग में घायल छात्रों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। फायरिंग किसने की इसकी भी जांच की जा रही है।

जामिया मिल्लिया यूनिवर्सिटी के दो छात्र गुटों में विवाद हुआ था जिसमें कुछ छात्र चोटिल हो गए थे। इलाज कराने के लिए छात्र होली ट्रिनिटी हॉस्पिटल पहुंच, जहां दूसरे गुट वालों ने पहुंच कर फिर से मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान फायरिंग भी हुई जिसमें एक छात्र घायल हो गया। घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकाा इलाज चल रहा है।

एम्स में भर्ती घायल नोमन

पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने बताया की गुरुवार रात 8 बजकर 51 मिनट पर यूनिवर्सिटी के लाइब्रेरी में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। जामिया नगर पुलिस को इसकी शिकायत मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराकर घायल नोमन चौधरी को होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान नोमन चौधरी का दोस्त नौमान अली उसे देखने के लिए अस्पताल पहुंचा। कुछ देर बीतने के बाद हरियाणा के मेवात निवासी जलाल अपने दोस्तों को लेकर अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचा। वह नोमन चौधरी और नोमान अली को जान से मारने के गोली चलाई। इसमें नौमान अली के सिर में चोट आई। उसे एम्स में भर्ती कराया गया है। 

घायल एलएलबी सेकेंड ईयर का छात्र
पुलिस के मुताबिक, मारपीट में घायल नोमन चौधरी (26) यूपी के मेरठ जिले का रहने वाला है। वह जामिया यूनिवर्सिटी के एलएलबी सेकेंड ईयर का छात्र है। मारपीट के बाद यूनिवर्सिटी का माहौल गर्म है। वहीं, पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश कर रही है।

epaper