DA Image
6 अगस्त, 2020|1:16|IST

अगली स्टोरी

हरियाणा : सोनीपत में गश्त पर निकले 2 पुलिस कर्मियों की गोलियों से भूनकर हत्या

हरियाणा में सोनीपत जिले के बड़ौदा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले बुटाना चेक-पोस्ट के पास के इलाके में गश्त कर रहे दो पुलिस कर्मियों की सोमवार रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए।

मृतकों की पहचान स्पेशल पुलिस अधिकारी (एसपीओ) कप्तान सिंह और कॉन्स्टेबल रविंदर कुमार के रूप में की गई है। दोनों पुलिसकर्मी बुटाना चेक-पोस्ट पर तैनात थे। सूत्रों का कहना है कि बदमाशों ने एसपीओ को पांच गोली मारी गई हैं, जबकि कॉन्स्टेबल को चार गोलियां मारी गई हैं। गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

घटना की जांच के लिए क्राइम और फॉरेंसिंक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंच गई है। पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस हर एंगल से इस हत्याकांड की जांच-पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान सिंह व कॉन्स्टेबल रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे। दोनों पुलिस कर्मियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों पुलिसकर्मियों की लाश सड़क किनारे पूरी रात पड़ी रही, मंगलवार सुबह किसी राहगीर ने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two policemen on patrol duty shot dead in Haryana s Sonipat district