ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपांच हजार में बंदूक खरीद 12वीं के छात्र को 2 गोली मार ले लिया बदला, दिल्ली में सनसीखेज मर्डर

पांच हजार में बंदूक खरीद 12वीं के छात्र को 2 गोली मार ले लिया बदला, दिल्ली में सनसीखेज मर्डर

पुलिस को पहले शक था कि उसपर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि उसे दो गोली मारी गई थी। बाद में पता चला कि बदला लेने के लिए उसे दो गोली मारी गई थी।

पांच हजार में बंदूक खरीद 12वीं के छात्र को 2 गोली मार ले लिया बदला, दिल्ली में सनसीखेज मर्डर
Nishant Nandanपीटीआई,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में बदला लेने के लिए 12वीं के एक छात्र को मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने बताया है कि महज 5000 में आरोपियों ने बंदूक खरीदी और बदला लेने पर उतारू इन्होंने छात्र को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दावा किया है कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में 12वीं के छात्र की हत्या के मामले में उसने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने बताया कि बदला लेने के लिए उन्होंने 5000 रुपये में देसी कट्टे का इतंजाम किया था। 18 साल के आलोक माथुर का शव राजौर गार्डन इलाके के एक पार्क में शनिवार की सुबह मिली थी। पुलिस को पहले शक था कि उसपर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि उसे दो गोली मारी गई थी।

एक अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि आलोक एक सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था। आरोपियों के साथ करीब एक हफ्ते पहले उसकी और उसके दो दोस्तों की लड़ाई हुई थी। उस लड़ाई में आलोक और उसके दोस्तों ने मिलकर सौरभ चोपड़ा और प्रथम की पिटाई कर दी थी। उसी पिटाई का बदला लेने के लिए दोनों ने 5,000 रुपये में बंदूक का इंतजाम किया। इसके बाद शुक्रवार की रात दोनों ने आलोक पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि रविवार को सौरभ और प्रथम को उनके रघुबीर नगर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा है कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें