DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वहशी बाप ने अपनी ही 2 मासूम बेटियों से किया दुष्कर्म, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के गेझा गांव में एक कलियुगी पिता द्वारा अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी के खिलाफ उसकी ही पत्नी ने थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह मेहनत-मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा करती है। महिला का पति राज मिस्त्री का काम करता है। महिला ने बताया कि उसकी एक बेटी 7 और दूसरी बेटी 9 साल की है।

महिला का आरोप है कि शुक्रवार सुबह वह काम पर चली गई थी। घर पर उसकी दो बेटियां और उनका पिता था। आरोपी पिता ने दोनों बेटियों को घर में अकेला पाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी बेटियों को बिलखती छोड़कर फरार हो गया। जब महिला दोपहर को घर पहुंची तो उसे घटना का पता चला। इसके तुरंत बाद महिला ने अपने पति को आसपास तलाश किया, लेकिन वो कहीं नहीं मिला। इसके बाद उसने थाने जाकर आरोपी पति के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस ने दोनों बच्चियों की सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई। इसके बाद शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ग्रेटर नोएडा में दलित महिला को खेत में ले जाकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two minor daughters raped by father in noida