DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  दिल्ली : टू व्हीलर टकराने पर 2 लोगों को बीच सड़क पर चाकू से गोदकर मारा, घटना CCTV में कैद, नाबालिग समेत दोनों आरोपी पकड़े

एनसीआरदिल्ली : टू व्हीलर टकराने पर 2 लोगों को बीच सड़क पर चाकू से गोदकर मारा, घटना CCTV में कैद, नाबालिग समेत दोनों आरोपी पकड़े

नई दिल्ली। पीटीआईPublished By: Praveen Sharma
Tue, 16 Mar 2021 04:35 PM
दिल्ली : टू व्हीलर टकराने पर 2 लोगों को बीच सड़क पर चाकू से गोदकर मारा, घटना CCTV में कैद, नाबालिग समेत दोनों आरोपी पकड़े

बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार में एक रोड रेज की घटना में दो लोगों की कथित रूप से एक किशोर और उसके साथी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों में से एक परमदीप कोहली (19) को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक किशोर को भी हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित सोमवार की रात अपने दोपहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, तभी वह आरोपी की मोटरसाइकिल से टकरा गए। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई, जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ितों का करीब आधा किलोमीटर तक पीछा किया। बाद में उन मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास रोहित और घनश्याम को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) ए कोआन ने कहा कि हमें उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास दो घायल लोगों के बारे में एक कॉल मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

डीसीपी ने कहा कि टेक्निकल सर्विलॉन्स की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया और पूछताछ के दौरान यह सामने आया कि रोड रेज के कारण इस डबल मर्डर को अंजाम दिया गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। 

ये भी पढ़ें : दिल्ली में हत्या के कई मामलों में वॉन्टेड बदमाश जयपुर में गिरफ्तार

संबंधित खबरें