ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा : धुंध में तेज रफ्तार स्कूटी पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

नोएडा : धुंध में तेज रफ्तार स्कूटी पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

नोएडा थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में बुधवार रात एक तेज रफ्तार स्कूटी दलित प्रेरणा स्थल के पास एक पेड़ से टकरा गई, जिससे उस पर सवार दिल्ली निवासी दो युवकों की मौत गई। पुलिस ने दोनों शवों को...

नोएडा : धुंध में तेज रफ्तार स्कूटी पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत
नोएडा | एजेंसीThu, 08 Nov 2018 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में बुधवार रात एक तेज रफ्तार स्कूटी दलित प्रेरणा स्थल के पास एक पेड़ से टकरा गई, जिससे उस पर सवार दिल्ली निवासी दो युवकों की मौत गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके के रहने वाले राहुल पुत्र अजीत सुनार और प्रताप पुत्र प्रदीप हालदार दिवाली की देर रात स्कूटी से दलित प्रेरणा स्थल के गेट नंबर 5 के पास से गुजर रहे थे। 

ग्रेटर नोएडा : मंदिर की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने से गांव में तनाव

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, उन्होंने बताया कि दिवाली पर चले पटाखों की वजह से वहां गहरी धुंध छाई हुई थी। युवकों की स्कूटी इस धुंध की वजह से सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराई। इस घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पति ने जान दी

दीपावली पर पत्नी ने शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया तो पति ने कथित तौर पर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि सेक्टर-29 में रहने वाले नेपाली नागरिक धन बहादुर ने बुधवार रात शराब पीने के लिए अपनी पत्नी से पैसे की मांग की। पत्नी ने शराब के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर धन बहादुर ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को घटना की सूचना गुरुवार सुबह मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुप्रीम कोर्ट का आदेश न मानने पर 562 के खिलाफ FIR, 323 लोग गिरफ्तार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें