DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाबी बनाने वाले से खुलवाया बंद घर का ताला, फिर गहने-नकदी समेत लाखों का माल उड़ाया, दो गिरफ्तार

दक्षिण दिल्ली के गौतम नगर में एक घर से नकदी और जेवरात चुराने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान विजय मावी (31) और कमल (48) के तौर पर हुई है। दोनों को मंगलवार गौतम नगर से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने गुरुवार को इस संबध में जानकारी देते हुए बताया कि घटना 20 अप्रैल को उस वक्त हुई जब शिकायतकर्ता और उसकी पत्नी सुबह करीब नौ बजे अपने-अपने दफ्तर के लिए निकले थे। शिकायतकर्ता के अनुसार, शाम करीब पांच बजे घर लौटने पर उन्होंने मेन गेट का ताला बदला हुआ पाया।

चाबी बनाने वाले से खुलवाया था ताला

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि चाबी बनाने वाले की मदद से उन्होंने घर का ताला खुलवाया और घर से एक लाख रुपये नकद, तीन कीमती घड़ियां और 200 से 250 ग्राम के सोने के जेवरात गायब पाए। उन्होंने बताया कि इस संबंध में हौज खास पुलिस थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

डीसीपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों की पहचान की गई और गौतम नगर में उनके ठिकाने का पता चला। पूछताछ में यह पता चला कि बीते चार-पांच महीने में दिल्ली में इन दोनों ने लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया था।

चोरी के गहने खरीदने वाला भी पकड़ा

उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से गौतम नगर से चोरी की गई दो घड़ियां, 2,200 रुपये नकद बरामद किए गए और चोरी में इस्तेमाल उपकरण भी बरामद कर लिए गए। पुलिस ने बताया कि चोरी किया गया सोना लेने वाले भोगल इलाके के एक आभूषण विक्रेता को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two men arrested for stealing cash and jewellery from a house in south Delhi