Two involved in over 85 criminal cases arrested by Delhi Police - दिल्ली-एनसीआर में 85 से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल दो आरोपी दबोचे DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली-एनसीआर में 85 से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल दो आरोपी दबोचे

दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर 85 से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान शकील (35) और राशिद (28) के तौर पर हुई है जो दिल्ली-एनसीआर में वारदातों को अंजाम देते थे। दोनों को जामिया नगर स्थित उनके किराये के घर से दो अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था और उनके कब्जे से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल तथा आठ जिंदा कारतूस जब्त किए गए थे।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, डीसीपी (स्पेशल सेल) प्रमोद सिंह कुशवाह ने कहा कि फरवरी में दोनों आरोपियों ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर प्रसिद्ध कवि अशोक चक्रधर के सरिता विहार इलाके में स्थित घर में सेंधमारी की और नकदी व कीमती चुराकर सामान ले गए, लेकिन उनके पुरस्कार और मेडल नहीं छुए।

व्यापार में नुकसान से आहत व्यापारी दिल्ली मेट्रो ट्रेन के आगे कूदा

उपायुक्त ने कहा कि पिछले साल 17 सितंबर को जगतपुरी इलाके में सशस्त्र डकैती में शामिल शकील पर 50 हजार का इनाम घोषित था और इससे पहले भी वह डकैती, लूट, झपटमारी, रंगदारी, अपहरण, हत्या के प्रयास और पुलिस पर हमले समेत कई मामले दर्ज हैं। पुलिस पर हमले के मामले में उसे भगोड़ा भी घोषित किया जा चुका है।

पिछले साल 23 जुलाई को राशिद ने अपने साथियों के साथ मिलकर मयूर विहार इलाके में आकाश नाम के एक शख्स की हत्या कर दी थी। वह इसी इलाके में कथित तौर पर एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में भी शामिल था। वह पहले 15 से ज्यादा मामलों में शामिल था। 

शर्मनाक: दिल्ली में ट्यूशन टीचर की पत्नी से 12वीं के छात्र ने किया रेप

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two involved in over 85 criminal cases arrested by Delhi Police