ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा में पुलिस की वर्दी पहन इंजीनियर को लूटने वाले 2 होमगार्ड गिरफ्तार, दो फरार

ग्रेटर नोएडा में पुलिस की वर्दी पहन इंजीनियर को लूटने वाले 2 होमगार्ड गिरफ्तार, दो फरार

पुलिस की वर्दी पहनकर ग्रेटर नोएडा में थाना बीटा-2 क्षेत्र के एलजी चौक के पास आम जनता और एक इंजीनियर के साथ मारपीट कर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने दो होमगार्ड को गिरफ्तार किया है तथा फरार दो...

ग्रेटर नोएडा में पुलिस की वर्दी पहन इंजीनियर को लूटने वाले 2 होमगार्ड गिरफ्तार, दो फरार
ग्रेटर नोएडा। एजेंसीThu, 10 Sep 2020 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस की वर्दी पहनकर ग्रेटर नोएडा में थाना बीटा-2 क्षेत्र के एलजी चौक के पास आम जनता और एक इंजीनियर के साथ मारपीट कर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने दो होमगार्ड को गिरफ्तार किया है तथा फरार दो होमगार्ड्स की तलाश की जा रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि मूलरूप से बनारस जनपद के रहने वाले आशुतोष राय बुधवार को ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए आए थे। सूरजपुर से वह एलजी चौक तक ऑटो रिक्शा से गए। जैसे ही वह एलजी चौक पर उतरे वर्दीधारी चार होमगार्डों ने उन्हें रोक लिया तथा उनके साथ मारपीट की और उनसे 2500 रुपये नकदी तथा अन्य सामान लूट लिया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने बेरोजगार इंजीनियर से लूटपाट के मामले में शामिल होमगार्ड राजेश तथा रामअवतार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके दो साथियों हातिम और देवेंद्र की तलाश जारी है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटी गई रकम में से 1500 रुपये तथा लूट में प्रयोग होने वाली मोटरसाइकिल आदि बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये होमगार्ड इससे पहले भी वर्ष 2015 में थाना बीटा- दो क्षेत्र से एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उससे रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार हुए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें