DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › दिल्ली : पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, उत्तम नगर में कारोबारी के घर डकैती में थे शामिल
एनसीआर

दिल्ली : पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, उत्तम नगर में कारोबारी के घर डकैती में थे शामिल

नई दिल्ली। हिन्दुस्तान टीमPublished By: Praveen Sharma
Sun, 11 Jul 2021 01:49 PM
दिल्ली : पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, उत्तम नगर में कारोबारी के घर डकैती में थे शामिल

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में 7 जुलाई को एक एक कारोबारी के घर में बंधक बनाकर हुई डकैती के मामले में पुलिस ने रविवार सुबह मुठभेड़ में दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, ये दोनों वही बदमाश हैं जिन्होंने घर में घुसकर एक परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। 

जानकारी के अनुसार, पकड़े गए बदमाशों के नाम मुकुल और अंकुश बताए जा रहे हैं। इस मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच में कई राउंड फायरिंग हुई। उत्तम नगर टर्मिनल के पास दिल्ली पुलिस ने एक स्पेशल इनपुट के आधार पर शनिवार देर रात से ट्रैप लगा रखा था। जब यह दोनों बदमाश स्कूटी पर वहां पहुंचे तो पुलिस को देखकर उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी।

इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक बदमाश के पांव में गोली लगी, जबकि पुलिस को अभी भी इनके अन्य साथी की तलाश है। शिकायत के मुताबिक, चार लोगों ने बिजली कर्मचारी बनकर घर में घुसकर लूटपाट की थी। यह घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

शिकायतकर्ता विनोद ने कहा, 7 जुलाई को दोपहर 2 बजे करीब 4 लोग खुद को बिजली कर्मचारी बताकर घर में घुसे। घर में घुसते ही बदमाशों ने हथियार के बल पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। आधे घंटे तक घर के अंदर रहे।

विनोद के मुताबिक, घटना के वक्त उसकी पत्नी, सास और दो बच्चे घर के अंदर मौजूद थे। आरोपी ने कथित तौर पर महिलाओं और बच्चों के हाथ-पैर बांध दिए। विनोद ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने फिर लॉकर खोला और गहने और लगभग 7-8 लाख रुपये नकद ले गए और भाग गए। 

संबंधित खबरें