Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRफरीदाबाद में सरेराह गुंडो ने रॉड और हथौड़े से तोड़ दी लड़के की टांग, जानिए पूरा मामला

फरीदाबाद में सरेराह गुंडो ने रॉड और हथौड़े से तोड़ दी लड़के की टांग, जानिए पूरा मामला

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीGaurav Kala
Mon, 06 Dec 2021 05:44 PM
फरीदाबाद में सरेराह गुंडो ने रॉड और हथौड़े से तोड़ दी लड़के की टांग, जानिए पूरा मामला

इस खबर को सुनें

फरीदाबाद में गुंडों ने हथौड़े और रॉड से हमला करके एक शख्स को बुरी तरह मारा। इस हमले में पीड़ित को कई चोटें आई हैं और उनका एक पैर भी टूट गया। इस घटना में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। घटना बड़खल झील चौक के सेक्टर-21डी में सोमवार सुबह 10 बजे हुई। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान ललित और प्रदीप के रूप में हुई है, जो फतेहपुर चंदीला गांव के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि पीड़ित की पहचान मनीष के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह मनीष बाइक पर जा रहा था कि तभी बदमाशों ने उसे रोका और नीचे उतारकर उस पर हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना का वीडियो भी बनाया है। वीडियो में दो लोगों को मनीष के पैर पर हथौड़े और रॉड से हमला किया। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि गुंडों ने लोगों में दहशत फैलाने के लिए कथित तौर पर हवा में तीन गोलियां भी चलाईं। हमले में पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस डिप्टी कमिश्नर नीतीश अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों ने सोमवार सुबह करीब 10 बजे सेक्टर-21 डी क्षेत्र में एक युवक का पैर हथौड़े और रॉड से तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम ने दो आरोपियों ललित और प्रदीप को मौके से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा आरोपी सचिन भागने में सफल रहा।

पुरानी दुश्मनी के चलते हुआ हमला
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता और आरोपी के बीच कुछ निजी दुश्मनी थी। जिसके चलते आरोपियों ने उस पर हमला किया। मनीष ने कथित तौर पर 2020 में प्रदीप के भाई योगेश के साथ मारपीट की थी। इस घटना की शिकायत एनआईटी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। आरोपी ने पिछली घटना का बदला लेने के लिए मनीष पर हमला कर दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास और अवैध हथियारों से फायरिंग का मामला दर्ज किया है। मामले में आगे की जांच जारी है और पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें