ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में मुठभेड़ के बाद दो कुख्यात गैंगस्टर भाई गिरफ्तार, हत्या के कई मामलों हैं शामिल

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद दो कुख्यात गैंगस्टर भाई गिरफ्तार, हत्या के कई मामलों हैं शामिल

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को तड़के हुई मुठभेड़ के बाद दो गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया है। अधिकारियों...

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद दो कुख्यात गैंगस्टर भाई गिरफ्तार, हत्या के कई मामलों हैं शामिल
नई दिल्ली | एजेंसीFri, 07 Jun 2019 01:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को तड़के हुई मुठभेड़ के बाद दो गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया है। अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी दी।

नई सीलमपुर क्षेत्र में पुलिस द्वारा दो भाइयों सलमान उर्फ मुन्ना और नजीम को गिरफ्तार करने के पश्चात पुलिस की गिरफ्त से बच निकलने के प्रयास में दोनों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों भाई गैंगस्टर हैं और गैंगवार के कई मामलों में शामिल हैं। तीन महीने पहले ही अपने साथियों के साथ मिलकर उन्होंने प्रतिद्वंदिता के कारण दो लोगों की हत्या कर दी थी।

मार्च में सलमान और नजीम ने नए उस्मानपुर क्षेत्र में हकीमुद्दीन की हत्या कर दी थी, जबकि अप्रैल में इन दोनों भाइयों ने कृष्णानगर में अन्य प्रतिद्वंदी सरफाज को मार डाला था। शुक्रवार को हुए मुठभेड़ में सलमान के पैर में गोली लगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें