ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनोएडा सेफ्टी टैंक में उतरे जीजा-साले, अंदर ही घुट गया दम; दोनों की मौत

नोएडा सेफ्टी टैंक में उतरे जीजा-साले, अंदर ही घुट गया दम; दोनों की मौत

शनिवार सुबह दिल्ली-एनसीआर में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के सेक्टर-20 इलाके में सेफ्टी टैंक में सफाई करने उतरे दो मजदूरों की मौत हो गई। दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार थे। क्या है पूरा मामला।

नोएडा सेफ्टी टैंक में उतरे जीजा-साले, अंदर ही घुट गया दम; दोनों की मौत
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,नोएडाSat, 04 May 2024 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार सुबह दिल्ली-एनसीआर में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के सेक्टर-20 इलाके में सेफ्टी टैंक में सफाई करने उतरे दो मजदूरों की मौत हो गई। दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार थे। दोनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। मजदूरों की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मामला नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र का है। यहां एक मकान के सेफ्टी टैंक में दो मजदूर उतरे थे। यहां उतरने के बाद काफी देर तक हलचल नहीं हुई तो लोगों ने पता लगाया। मजदूरों को बेहोशी के हालत में सेफ्टी टैंक से बाहर निकाला गया। बाहर निकालने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

इस घटना में दोनों मृतक पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। पश्चिम बंगाल से आकर मृतक नूनी मंडल और तपन मंडल नोएडा के सेक्टर-6 में रहते थे। इस दौरान वो यहां रहकर मजदूरी करते थे। दोनों मजदूर आपस में जीजा-साले लगते थे। शनिवार को दोनों मजदूर नोएडा के एक मकान में सेफ्टी टैंक में उतरे थे। यहां दम घुटने की वजह से दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या बोली पुलिस
नोएडा के डीसीपी विद्यासागर में ने इस घटना के बारे में जानकारी दी है। विद्या सागर मिश्र ने बताया कि सेक्टर-26 में दो लोगों को मजदूरी के लिए एक मकान में बुलवाया गया था। यहां सेफ्टी टैंक में उतरे दोनों मजदूर अंदर अचेत हो गए। दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। इस मामले पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।