ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपानीपत में बस तालाब में गिरने से चालक समेत दो मरे, 14 घायल, पुलिस ने हादसे के पीछे जताई ये आशंका

पानीपत में बस तालाब में गिरने से चालक समेत दो मरे, 14 घायल, पुलिस ने हादसे के पीछे जताई ये आशंका

हरियाणा में पानीपत के गांव नूरवाला के पास शनिवार को एक बस के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में गिरने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई तथा 14 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार, स्टेट...

पानीपत में बस तालाब में गिरने से चालक समेत दो मरे, 14 घायल, पुलिस ने हादसे के पीछे जताई ये आशंका
पानीपत | एजेंसीSat, 12 Oct 2019 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में पानीपत के गांव नूरवाला के पास शनिवार को एक बस के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में गिरने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई तथा 14 अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, स्टेट परमिट धारक एक निजी बस शनिवार सुबह करीब 9:30 बजे करनाल जिला के बरसत गांव से पानीपत की ओर जाते समय नूरवाला गांव के कृपाल आश्रम के पास बस चालक मुकेश स्टेरिंग से संतुलन खो बैठा और बस सड़क किनारे तालाब में गिर गई। बस के तालाब में गिरने से वहां अफरा-तफरी मच गई और सड़क से गुजर रहे लोग ने बस में सवार यात्रियों को बमुश्किल से बाहर निकाला। लेकिन चालक मुकेश (32) गांव दलहेड़ी, जिला करनाल तथा धनराज (62) गांव चंदौली को नहीं बचा सके और उनकी मौत हो गई।

इसके अलावा हादसे में संदीप कुमार, निर्मला, शकुंतला, बोहली, कविता, मीना, दर्शना, निसार, संदीप सिंह, सरोज तथा चार बच्चे यश, बुश, ईशान व गूंज घायल हो गए। घायलों को तुरंत पानीपत के सामान्य अस्पताल भेजा गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि चालक को या तो मिर्गी का दौरा पड़ा या फिर दिल का दौरा पड़ा है, जिसकी वजह से वह स्टेरिंग से संतुलन खो बैठा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हादसे के कारणों का पता चल सकेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें