DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › दलित युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में दो दबंग गिरफ्तार
एनसीआर

दलित युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में दो दबंग गिरफ्तार

नोएडा। भाषा Published By: Praveen Sharma
Tue, 31 Aug 2021 01:42 PM
दलित युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में दो दबंग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के कासना में दूध की डेयरी चलाने वाले एक दलित व्यक्ति पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने दो दबंगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि उनके पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया है।

कासना के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले कस्बा कासना में रहने वाले पवन नामक डेयरी संचालक पर प्रवीण नागर तथा पंकज नागर नामक दो लोगों ने जान से मारने की नीयत से गोली चलाई थी।

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पैसों के लेन-देन का विवाद था। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। इस बीच पुलिस ने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को बीती रात चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। 

फायरिंग मामले में तीन गिरफ्तार

दादरी। दतावली गांव में तीन दिन पहले ग्राम प्रधान पर फायरिंग करने के मामले पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान पक्ष ने फायरिंग की थी। आरोपियों के कब्जे से अवैध पिस्तौल और घटना में इस्तेमाल कार बरामद की गई है।

दतावली गांव में 28 अगस्त की रात कार सवार तीन लोगों ने पीड़ित कपिल के भाई ग्राम प्रधान बलराज पर फायरिंग की थी। पीड़ित ने भाग कर अपनी जान बचाई थी। पीड़ित ने छह लोगों को नामजद कर थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपी पूर्व प्रधान जयचंद, अनुज, ओम भाटी उर्फ ओमी को रविवार रात बील अकबरपुर दतावली मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। कपिल का कहना है कि पूर्व प्रधान बीजेपी नेता का चाचा है।

संबंधित खबरें