two communities clash police lathi charge 7 arrested - दिल्ली के त्रिलोकपुरी में क्रिकेट मैच के दौरान भड़का दंगा, पुलिसवाले समेत कई घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में क्रिकेट मैच के दौरान भड़का दंगा, पुलिसवाले समेत कई घायल

A vehicle that was damaged during Thursday night’s violence in Trilokpuri.(Sonu Mehta/HT PHOTO)

पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी में क्रिकेट मैच को लेकर हुए मामूली विवाद ने दंगा का रूप ले लिया। यहां देर रात दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज करने के साथ आंसू गैस के गोले छोड़कर लोगों को तितर-बितर किया। इस दौरान शोएब सहित दो लोग घायल हो गए। बहरहाल, पुलिस ने दंगा फैलाने का केस दर्ज कर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

इनकी पहचान कमल, ताहिर, सुहैल, ललित, आशू, आसिफ और गांधी के रूप में हुई है। गांधी इलाके का घोषित बदमाश है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। बृहस्पतिवार रात साढ़े नौ बजे 20 ब्लॉक में पत्थरबाजी हुई। 

सूचना मिलते ही मयूर विहार के थाना प्रभारी मनोज कुमार शर्मा, एएसआइ दिनेश त्यागी और उनकी टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया। लोगों से पहले हटने की अपील की गई, लेकिन उन पर कोई असर नहीं हुआ। इस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर आंसू गैस के गोले छोड़े। इसके बाद लोग मौके से भागने लगे। पुलिस ने पत्थर फेंकने वालों की पहचान की और दोनों पक्षों से सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है।

गेस्ट हाउस में कैद कर युवती से 4 दिनों तक 40 लोगों ने किया गैंगरेप

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two communities clash police lathi charge 7 arrested