ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRफरीदाबाद : प्रसाद खिलाकर दो बच्चों का अपहरण, दोनों ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

फरीदाबाद : प्रसाद खिलाकर दो बच्चों का अपहरण, दोनों ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

फरीदाबाद के सूर्य विहार इलाके से वैन सवार बदमाशों ने दो बच्चों का अपहरण कर लिया। हालांकि, बाद में बच्चे तुगलकाबाद के पास गाड़ी से कूद कर भाग गए। अपहरण से पहले बच्चों को प्रसाद खिलाकर बेहोश किया गया...

फरीदाबाद : प्रसाद खिलाकर दो बच्चों का अपहरण, दोनों ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 02 May 2018 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद के सूर्य विहार इलाके से वैन सवार बदमाशों ने दो बच्चों का अपहरण कर लिया। हालांकि, बाद में बच्चे तुगलकाबाद के पास गाड़ी से कूद कर भाग गए। अपहरण से पहले बच्चों को प्रसाद खिलाकर बेहोश किया गया था।  सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने अगवा किए गए बच्चों में से एक की मां की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

सूर्या विहार निवासी 13 वर्षीय कृष और 11 वर्षीय अमन सोमवार शाम को बाजार जा रहे थे। इसी दौरान दो व्यक्तियों ने उन्हें प्रसाद खाने के लिए दिया। जिसे खाने के बाद वो दोनों बेहोश हो गए। जब उन्हें होश आया तो वो एक वैन में थे। इसी बीच तुगलकाबाद में ट्रैफिक जाम होने पर गाड़ी धीमी हो गई। जिसके चलते वह दोनों गाड़ी से कूदकर भाग गए। 

दोनों बच्चे वहां से तुगलकाबाद रेलवे स्टेशन पहुंच गए। ट्रेन न मिलने पर वे तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन पहुंच गए। उन्होंने वहां तैनात सीआईएसएफ कर्मियों को घटना के बारे में जानकारी दी। सीआईएसएफ कर्मी ने बच्चों में से एक की मम्मी को फोन पर घटना की सूचना दी। 

घटना की सूचना मिलने के बाद पल्ला पुलिस चौकी की टीम मेट्रो स्टेशन पहुंच गई। पुलिस ने बच्चों को कब्जे में लेकर उनके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया। बुधवार को पुलिस ने दोनों बच्चों का बीके अस्पताल से मेडिकल करवाया। 

पल्ला पुलिस चौकी प्रभारी बसंत कुमार ने बताया कि बच्चों में से एक की मां सुमन की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। बच्चों का कहना है कि उन्हें लाल रंग की वैन में बैठाकर अपहरण किया गया था। दोनों सातवीं और आठवीं कक्षा में पढ़ते हैं। 

इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। बच्चों का मेडिकल करवाया गया है, लेकिन वैन से कूदने के कारण उन्हें कोई चोट नहीं लगी थी। डॉक्टर ने मेडिकल में भी किसी तरह की चोट लगने से इनकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें