DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेन छीनकर भागने का बनाया था प्लान, पकड़े जाने पर भीड़ ने ली दोनों की जान

नोएडा में यूट्यूब के लिए वीडियो बना रहे युवकों के साथ लूटपाट कर भाग रहे दो बदमाशों की वहां मौजूद लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर को सेक्टर-90 के पास तनप्रीत यूट्यूब पर अपलोड करने के लिए अपने चार दोस्तों के साथ वीडियो बना रहा था। इसी बीच वहां बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने तनप्रीत के गले से सोने की चेन छीन ली। इसी दौरान तनप्रीत ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए और उन्होंने बदमाशों की लाठी, डंडे और सरिया से पिटाई कर दी।

इस घटना में दोनों बदमाशों की मौत हो गई। उनकी पहचान प्रवीण और रोहित के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक ग्रामीण की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ दो लोगों को पीट-पीटकर मार देने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नवविवाहिता ने की आत्महत्या

वहीं, नोएडा के निठारी गांव में एक नवविवाहिता ने गुरुवार को सुबह कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि निठारी गांव में रहने वाली शिवानी (20 वर्ष) ने गुरुवार को सुबह अपने घर के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि मामले में शिवानी के परिवार वालों के शिकायत दर्ज कराने पर ही पुलिस आगे की जांच करेगी। उन्होंने बताया कि शिवानी की पांच महीने पहले ही शादी हुई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two chain snatchers beaten to death by mob in noida