ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRजब ट्रैफिक नियम तोड़कर भाग रहे ट्रक को रोका तो खुल गया हत्या का राज, दो भाई गिरफ्तार

जब ट्रैफिक नियम तोड़कर भाग रहे ट्रक को रोका तो खुल गया हत्या का राज, दो भाई गिरफ्तार

दिल्ली में ट्रक में रखे मोबाइल फोन और नकदी चुराने के संदेह में 22 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डालने वाले दो भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों...

जब ट्रैफिक नियम तोड़कर भाग रहे ट्रक को रोका तो खुल गया हत्या का राज, दो भाई गिरफ्तार
नई दिल्ली। भाषाThu, 06 Aug 2020 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में ट्रक में रखे मोबाइल फोन और नकदी चुराने के संदेह में 22 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डालने वाले दो भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान संदीप (30) और संजीव (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के हैदरपुर गांव के निवासी विशाल के रूप में हुई है। पुलिस को दो अगस्त को घटना की जानकारी मिली थी।

आजादपुर मंडी में उस व्यक्ति को दो भाइयों ने ट्रक से नकदी और मोबाइल चुराने के संदेह में पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के बाद उन्होंने उसके हाथ-पैर बांध कर ट्रक में फेंक दिया और हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के लिए रवाना हो गए। दोनों आरोपी हिमाचल प्रदेश से हैं। हालांकि, जब पुलिस कर्मी ने उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जीटी करनाल रोड पर ट्रक को ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए रोका तो उन्हें ट्रक के पीछे बंधा हुआ आदमी मिला। स्थानीय पुलिस को सूचित करने के बाद उस व्यक्ति को बीएसए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) विजयंता आर्य ने कहा कि हमने धारा 365, 302, 34 और 201 के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपी ड्राइवरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें