ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदारू पीकर बैठा है... दिल्ली मेट्रो में दो लड़के ऐसा लड़े कि उठ पड़े सारे यात्री; देखिए VIDEO

दारू पीकर बैठा है... दिल्ली मेट्रो में दो लड़के ऐसा लड़े कि उठ पड़े सारे यात्री; देखिए VIDEO

वीडियो में एक युवक बोलता है कि 'तू चीख क्यों रहा है?' इसपर दूसरे ने कहा, 'मैं क्यों न चीखूं...' दोनों युवक काफी तेज आवाज में चिल्ला रहे थे। दोनों को देख आसपास बैठे कई यात्री उठ खड़े हुए।

दारू पीकर बैठा है... दिल्ली मेट्रो में दो लड़के ऐसा लड़े कि उठ पड़े सारे यात्री; देखिए VIDEO
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 08 Dec 2023 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

शायद ही ऐसा कोई दिन गुजरता हो जिस दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़ा कोई वीडियो न वायरल होता हो... सोशल मीडिया पर रील्स से लेकर मीम्स तक की दुनिया में मेट्रो को लेकर हंसी-मजाक की जाती है। कुछ वीडियो तो इतने अश्लील होते हैं जिन्हें ब्लर कर के दिखाना पड़ता है। ऐसे में कोच के अंदर बैठे दो लड़के के लड़ाई का वीडियो अब सामने आया है। दोनों गाली-गलौज करते हुए चीख-चीख कर लड़ रहे हैं। दोनों को लड़ता देख आसपास बैठे यात्री उठ खड़े हुए।

दारू पीकर बैठा है...
वायरल हो रहे डेढ़ मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक सीट पर बैठे हैं। एक ने लाल तो दूसरी ने पीले रंग की टीशर्ट पहन रखी है। लाल रंग वाले युवक ने कहा, तू उठा कर दिखा मेरे को फिर बताता हूं तेरे को। इसपर पीले रंग वाले युवक ने कहा, 'हद में रह।' दूसरे युवक ने कहा, 'तमीज से बात कर ले तू।' इसके बाद दोनों युवक गाली-गलौज करने लगते हैं। लाल रंग वाले युवक ने फिर कहा, 'तू दारू पीकर बैठा है।' इसपर दूसरे युवक ने कहा, 'हां पी रखी है, तुझे क्या दिक्कत है।'

दंग रह गए सारे यात्री
वीडियो में आगे एक युवक बोलता है कि 'तू चीख क्यों रहा है?' इसपर दूसरे ने कहा, 'मैं क्यों न चीखूं...' दोनों युवक काफी तेज आवाज में चिल्ला रहे थे। दोनों को देख आसपास बैठे कई यात्री उठ गए और उन दोनों को चुप कराने पहुंचे। महिला यात्री समेत कई लोग दोनों को दूर कर चुप कराते हुए दिखे लेकिन दोनों युवक तेज आवाज में बहस करते रहे। हालांकि 'लाइव हिंदुस्तान' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

जब पुल की नीचे होने लगी अश्लीलता
कुछ दिनों पहले मेट्रो पुल के नीचे का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में एक लड़का और दो लड़की गंदी हरकतें करते दिखे थे। हैरानी की बात तो यह है कि लड़का और एक लड़की ने स्कूल ड्रेस पहन रखा था। वीडियो में देखा जा सकता था कि लड़का बारी-बारी से दोनों लड़कियों को किस करता है और फिर उनके साथ गंदी हरकतें करने लगता है। यहां क्लिक कर पढ़िए पूरी खबर...   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें