ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRभाई की मौत के बाद विधवा भाभी को बंधक बना देवर और ननदोई कर रहे थे गैंगरेप

भाई की मौत के बाद विधवा भाभी को बंधक बना देवर और ननदोई कर रहे थे गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रॉन-2 में पति की मौत के बाद विधवा भाभी के साथ देवर और ननदोई ने दस दिनों तक गैंगरेप किया। आरोप है कि महिला को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया गया। गुरुवार दोपहर महिला के पिता...

भाई की मौत के बाद विधवा भाभी को बंधक बना देवर और ननदोई कर रहे थे गैंगरेप
ग्रेटर नोएडा दादरी | संवाददाताFri, 22 Feb 2019 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रॉन-2 में पति की मौत के बाद विधवा भाभी के साथ देवर और ननदोई ने दस दिनों तक गैंगरेप किया। आरोप है कि महिला को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया गया। गुरुवार दोपहर महिला के पिता के पहुंचने पर घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 

शर्मनाक : भाई ने पढ़ाई के बहाने बहन को बिहार से दिल्ली लाकर किया रेप

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ जिले के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी एक वर्ष पूर्व बुलंदशहर के एक गांव में रहने वाले युवक से हुई थी। करीब एक महीने पहले किसी कारणवश महिला के पति की मौत हो गई। इसके बाद महिला का देवर पवन और उसका ननदोई रवि उसे सेक्टर ओमीक्रॉन में लेकर आ गए। यहां पर दोनों ने महिला से करीब दस दिन तक गैंगरेप किया।

सगे बहन-भाई लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर लूट के बाद कर देते थे हत्या

आरोप है कि महिला के मायके वाले जब अपने बेटी के बारे में पूछते तो उन्हें तबियत खराब होने का हवाला देकर उन्हें उससे मिलने नहीं दिया जाता था। महिला के मायके वालों को जब उन पर शक हुआ तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। गुरुवार दोपहर को पीड़िता के पिता ओमीक्रॉन सेक्टर के उस मकान पर पहुंचे, जहां महिला को बंधक बनाकर रखा गया था। पीड़िता ने पिता को आपबीती बताई। दादरी कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें