Two bike-borne men snatch mobile phone of a metropolitan magistrate in north Delhi - दिल्ली : बेखौफ झपटमारों ने अब सिविल लाइंस के पास जज से फोन छीना DA Image
23 नवंबर, 2019|6:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली : बेखौफ झपटमारों ने अब सिविल लाइंस के पास जज से फोन छीना

दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी से लूट का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि यहां से कुछ ही दूर रूप नगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट का फोन छीन लिया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट में तैनात हैं। वह सोमवार रात कमला नगर में परिवार के साथ डिनर करने आए थे। खाना खाने के बाद करीब 9 बजे वह रेस्त्रां के बाहर खड़े थे। तभी किसी का फोन आया और वह बात करने लगे। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने उनका फोन छीन लिया। ज्ञात हो कि रूपनगर से कुछ ही दूरी पर ही प्रधानमंत्री की भतीजी से झपटमारी हुई थी।

बुजुर्ग महिला से चेन झपटी : पूर्वी दिल्ली के मधु विहार में रविवार को कार से उतरते ही बाइक सवार बदमाश ने एक बुजुर्ग महिला से सोने की चेन झपट ली। पीड़िता के बेटे ने बदमाश का पीछा करने का प्रयास किया, मगर वह चकमा देकर फरार हो गया। 82 वर्षीय पीड़िता डोरकस जगत के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

कुछ ही घंटों में दोनों बदमाश गिरफ्तार

गौरतल है कि प्रधानमंत्री की भतीजी दमयंती बेन मोदी से शनिवार सुबह सिविल लाइंस इलाके में दो युवकों ने बैग झपट लिया था। पुलिस ने वारदात के 24 घंटे में ही आरोपी नोनू उर्फ गौरव व आकाश उर्फ बादल को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों सदर बाजार से सुल्तानपुरी के बीच सक्रिय थे। बादल स्कूटी चलाता था व नोनू पीछे बैठकर झपटमारी करता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two bike-borne men snatch mobile phone of a metropolitan magistrate in north Delhi