DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती की पिटाई के मामले में दो और गिरफ्तार, मुख्य आरोपी है ASI का बेटा

युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद मुख्य आरोपी के बाद दो और गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के एएसआई के बेटे द्वारा एक युवती को बुरी तरह से पीटने की घटना के संबंध में पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी 21 वर्षीय रोहित तोमर को केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के दखल के बाद शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। रोहित तोमर दिल्ली पुलिस में सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) अशोक कुमार तोमर का बेटा है।

पुलिस ने शनिवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान अली हसन (24 वर्षीय) और राजेश (30 वर्षीय) के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि हसन हस्तसाल मार्ग पर बने एक कॉल सेंटर का मालिक है, जहां पिटाई का वायरल वीडियो कथित तौर पर शूट किया गया था और दूसरा आरोपी राजेश उसी कॉल सेंटर में चपरासी का काम करता है।

राजनाथ सिंह ने कल एक ट्वीट कर वीडियो के उनके संज्ञान में आने की जानकारी दी और दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को मामले में जरूरी कदम उठाने का निर्देश दिया था।

पुलिस ने कहा कि दो महिलाओं की शिकायत के आधार पर मुख्य आरोपी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए। इनमें से एक मामला आपराधिक धमकी देने और छेड़छाड़ का है और दूसरा मामला बलात्कार का है।

राजनाथ की सख्ती के बाद लड़की को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार

डीसीपी (वेस्ट) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पहला मामला तोमर की एक महिला मित्र की शिकायत पर गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया। महिला का आरोप है कि तोमर ने उसे यह वीडियो दिखाया था जिससमें वह महिला की पिटाई करते हुए दिख रहा था। तोमर ने अपनी बात न मानने पर उसे भी कथित तौर इसी तरह के अंजाम की धमकी दी थी। 

वहीं, दूसरा मामला उत्तम नगर पुलिस थाने में एक अन्य महिला ने दर्ज कराया जो वीडियो में दिख रही है। शुक्रवार को पुलिस के पास पहुंचकर महिला ने आरोप लगाया कि दो सितंबर को तोमर ने उसे अपने दोस्त के दफ्तर बुलाया और उससे बलात्कार किया।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उत्तम नगर मामले की आगे की जांच के लिए अदालत से प्रोडक्शन वारंट लेकर गिरफ्तार किया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two arrested in connection with case of Delhi cop son thrashing woman