ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRजिगोलो बनाने के नाम पर छात्र से ठगे थे 26 लाख रुपये, ऐप के जरिए ठगने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

जिगोलो बनाने के नाम पर छात्र से ठगे थे 26 लाख रुपये, ऐप के जरिए ठगने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

पीड़ित छात्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि दो युवकों ने उससे एक मोबाइल ऐप के माध्यम से संपर्क किया था। इन युवकों ने जिगोलो बनाने के नाम पर उससे 26 लाख 40 हजार रुपये ठग लिए थे।

जिगोलो बनाने के नाम पर छात्र से ठगे थे 26 लाख रुपये, ऐप के जरिए ठगने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा | हिन्दुस्तानSun, 08 May 2022 05:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस और साइबर सेल पुलिस ने जिगोलो (पुरुष वेश्या) बनाने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह में शामिल दो ठगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने एक छात्र को जिगोलो बनाने के नाम पर उससे 26.40 लाख रुपये ठग लिए थे।

थाना बिसरख पुलिस और साइबर सेल ने संयुक्त अभियान के तहत शनिवार को गाजियाबाद निवासी राहुल सिरोही और फरीदाबाद निवासी संजय कुमार मंडल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से तीन मोबाइल, डेबिट कार्ड सहित अन्य सामान बरामद किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एक छात्र ने केस दर्ज कराया था। थाना पुलिस ने साइबर सेल की मदद से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ऐप के जरिए करते थे ठगी

पीड़ित छात्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि दो युवकों ने उससे एक मोबाइल ऐप के माध्यम से संपर्क किया था। इन युवकों ने जिगोलो बनाने के नाम पर उससे 26 लाख 40 हजार रुपये ठग लिए। आरोपियों ने बताया कि ये सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में रहने वाले युवकों को जिगोलो बनाने का विज्ञापन देते थे। इसके बाद जब लोग फोन करते तो उनसे रजिस्ट्रेशन, टीडीएस, जीएसटी व अन्य शुल्क के नाम पर हजारों रुपये ठग लेते थे।

होटल के कमरे में लेकर गया पर नहीं बना पाया संबंध, महिला के गुस्से पर की हत्या; कैसे हुआ खुलासा 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें