DA Image
5 अप्रैल, 2021|8:01|IST

अगली स्टोरी

दो दिन से लापता बच्चे की हत्या, दो आरोपी पुलिस हिरासत में

                                                    cpi                                                           -

ग्रेटर नोएडा के जेवर में दो दिनों से लापता बालक की हत्या करके शव फेंक दिया गया है। मेडिकल स्टोर संचालक के नाबालिग पुत्र को अगवा करके बेहरमी से हत्या की गई है। दो आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं। घटना स्थल पर ग्रेटर नोएडा के डीसीपी और एसीपी पुलिस बल के साथ मौजूद हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जेवर कस्बे में मोहल्ला काजीवाड़ा के निवासी मेडिकल स्टोर संचालक सीपी जैन का पुत्र बुधवार की दोपहर लापता हो गया था। पिता ने अज्ञात युवक के खिलाफ जेवर कोतवाली में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। सीपी जैन का पुत्र अरिहंत जैन 15 वर्ष का था। बुधवार की दोपहर को अपने घर से अचानक लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नही लगा। जिससे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। लेकिन शुक्रवार सुबह बच्चे का शव मिला है। जैन ने बताया की उनका पुत्र अरिहंत जैन मेरठ के हाॅस्टल में कक्षा पांच में पढ़ता था। जो तीन दिन पूर्व स्कूल की छुटटी होने पर घर आया हुआ था, जिसको कोई अज्ञात व्यक्ति बुधवार को अगवा करके ले गया। बच्चा पढ़ने लिखने में बेहद होशियार था। मगर मूक (गूंगा) होने के कारण बोल नही सकता था।
पकड़े गए दो आरोपियों में से एक भी मूक है। पुलिस ने दो लड़कों को हिरासत में लिया है। पुलिस को शक है कि इन दोनों ने ही बच्चे की हत्या की है। जानकारी मिली है कि जेवर में रहने वाला मूक लड़का और अरिहंत जैन आपस में व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग करते थे। दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two accused missing in murder two accused in police custody in noida