DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRगाजियाबाद में 25वीं मंजिल की बालकनी से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत, 9वीं क्लास में पढ़ते थे दोनों बच्चे

गाजियाबाद में 25वीं मंजिल की बालकनी से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत, 9वीं क्लास में पढ़ते थे दोनों बच्चे

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाताPraveen Sharma
Sun, 17 Oct 2021 10:18 AM
गाजियाबाद में 25वीं मंजिल की बालकनी से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत, 9वीं क्लास में पढ़ते थे दोनों बच्चे

गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी में रहने वाले दो जुड़वा बच्चों की शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में 25वीं मंजिल से गिरने की वजह से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंची विजय थाना पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह हादसा रात करीब एक से डेढ़ बजे के बीच का बताया जा रहा है।

विजय नगर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी की 25 मंजिल पर पारस नारायण अपने परिवार के साथ रहते हैं। फिलहाल वह किसी काम से मुंबई गए हुए हैं। वहीं घर में उनकी पत्नी और नौंवी कक्षा में पढ़ने वाले जुड़वा बच्चे थे। शनिवार की रात करीब एक से डेढ़ बजे के बीच ये दोनों बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे गिर गए, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ ही बच्चों की मां से भी पूछताछ कर रही है। 

घटना के बाद से महिला का रो-रो कर बुरा हाल है। इसका साथ ही पुलिस सोसाइटी के गार्ड और बिल्डिंग में रहने वाले और लोगों से भी पूछताछ कर इस परिवार के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें