ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनोएडा में टीवी एंकर से मारपीट कर लूटा, फेसबुक वॉल पर किया घटना का जिक्र, एफआईआर दर्ज

नोएडा में टीवी एंकर से मारपीट कर लूटा, फेसबुक वॉल पर किया घटना का जिक्र, एफआईआर दर्ज

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के हिंडन पुस्ते के पास शनिवार रात को बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने एक टीवी एंकर से मारपीट की और हथियार के बल पर उनसे छह हजार रुपये नकद और अन्य सामान लूट लिए। पुलिस...

नोएडा में टीवी एंकर से मारपीट कर लूटा, फेसबुक वॉल पर किया घटना का जिक्र, एफआईआर दर्ज
ग्रेटर नोएडा। भाषाMon, 21 Jun 2021 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के हिंडन पुस्ते के पास शनिवार रात को बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने एक टीवी एंकर से मारपीट की और हथियार के बल पर उनसे छह हजार रुपये नकद और अन्य सामान लूट लिए। पुलिस ने सोमवार को इस बारे में बताया।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि एक हिंदी समाचार चैनल के टीवी एंकर अतुल अग्रवाल शनिवार रात को नोएडा से ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर जा रहे थे। उनकी कार के म्यूजिक सिस्टम में कुछ खराबी आ गई थी। सोरखा गांव के सामने हिंडन पुल के पुस्ते पर वह कार रोककर म्यूजिक सिस्टम ठीक करने लगे। इसी बीच, मोटरसाइकिल पर सवार पांच बदमाशों ने उन्हें घेर लिया तथा उनसे मारपीट की और नकदी व अन्य सामान लूट लिए।

डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पत्रकार ने अब तक पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। हालांकि, उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर इस घटना का जिक्र किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस बाबत पूछे जाने पर अतुल अग्रवाल ने बताया कि मैं इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज करवाना नहीं चाहता क्योंकि बदमाशों ने ऐसा करने पर मुझे और मेरे परिवार को हानि पहुंचाने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि घटना से वह काफी सहमे हुए हैं तथा मामला दर्ज करवा कर कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते।

नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल

नोएडा में थाना बीटा-दो क्षेत्र के डाढा गोल चक्कर के पास रविवार देर रात को बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस बारे में बताया।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस बीती रात को डाढा गोल चक्कर के पास जांच कर रही थी, तभी कुछ बदमाश मोटरसाइकिल से आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी और वहां से भागने लगे। पुलिस ने भी उनका पीछा किया और जवाबी गोलीबारी की जिसमें एक बदमाश साजिद भीड़ाऊ घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि बदमाश पर जनपद गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। यह थाना दादरी से हत्या के प्रयास के एक मामले में वॉन्टेड था। उस पर पूर्व में हत्या, लूटपाट, हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में कई मामले दर्ज हैं।

अपर उपायुक्त ने बताया कि बदमाश से गहनता से पूछताछ की जा रही है। उसने दिल्ली-एनसीआर में कई गंभीर वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने उसके पास से एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है।