ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशर्मनाक : दिल्ली में ट्यूशन टीचर की पत्नी से 12वीं के छात्र ने किया दुष्कर्म

शर्मनाक : दिल्ली में ट्यूशन टीचर की पत्नी से 12वीं के छात्र ने किया दुष्कर्म

राजधानी दिल्ली में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाला बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। नंद नगरी इलाके में 12वीं कक्षा के छात्र द्वारा कोचिंग सेंटर के टीचर की पत्नी से दुष्कर्म की...

शर्मनाक : दिल्ली में ट्यूशन टीचर की पत्नी से 12वीं के छात्र ने किया दुष्कर्म
नई दिल्ली | कार्यालय संवाददाता Fri, 05 Apr 2019 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाला बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। नंद नगरी इलाके में 12वीं कक्षा के छात्र द्वारा कोचिंग सेंटर के टीचर की पत्नी से दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर बुधवार को आरोपी छात्र बिट्टू (19 वर्षीय) को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता नंद नगरी में रहती है। उसके पति कोचिंग सेंटर चलाते हैं, जबकि आरोपी बिट्टू सुंदर नगरी के ई-ब्लॉक में रहता है। वह 12वीं का छात्र है। कुछ महीने पहले बिट्टू कोचिंग सेंटर में आया था। इस दौरान उसकी पहचान शिक्षक की पत्नी से हो गई। दोनों ने एक-दूसरे का नंबर लिया और बातचीत करने लगे।

आरोप है कि एक दिन बिट्टू ने बातचीत करने के बहाने टीचर की पत्नी को अपने कमरे पर बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता को जब होश आया तो उसे इसकी जानकारी हुई। इसके बाद पीड़िता ने मंगलवार को मामले की शिकायत नंद नगरी थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर बुधवार को आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया। 

9 माह पहले की थी लव मैरिज, अब गर्भवती पत्नी को गर्म तवे से जलाया

अवैध संबंधों में बाधा बनने पर कर दी थी पत्नी की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें