DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : इंदिरापुरम में ट्यूशन टीचर करता था मासूम भाई-बहन से कुकर्म, ऐसे हुआ खुलासा

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के मकनपुर में ट्यूशन टीचर द्वारा दो मासूम भाई-बहन के साथ दुष्कर्म और कुकर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची की तबीयत खराब होने पर इस बात का खुलासा हो सका। शनिवार सुबह परिजन बच्ची को दिखाने के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां शुरुआती जांच में डॉक्टर ने दुष्कर्म की पुष्टि करते हुए पुलिस को मामले की जानकारी दी। 

जानकारी के अनुसार, दोनों पीड़ित बच्चे अपनी मां के साथ इंदिरापुरम के मकनपुर में रहते हैं। उनकी मां घरों में काम करती है, जबकि पिता का 6 वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है। पीड़ित बच्ची की नानी के मुताबिक, दोनों बच्चे एक सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। 6 वर्षीय बच्ची कक्षा एक में पढ़ती है, जबकि उसका सात वर्षीय भाई कक्षा 2 में पढ़ता है। दोनों इलाके में ही रहने वाले एक टीचर के पास टयूशन पढ़ते हैं। 

गुरुवार रात बच्चे ने परिजनों को डरते हुए बताया था कि टीचर ट्यूशन में उसके साथ कई दिन से गंदी हरकतें कर रहा है। परिजनों ने बच्चे की बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। 

शुक्रवार रात बच्ची ने भी परिजनों को बताया कि सर ट्यूशन में उनके साथ अश्लील हरकतें करते हैं। इसके बाद परिजनों ने बच्चों से पूरी बात पूछी तब पता चला कि टीचर बीते कई दिनों से बच्ची के साथ दुष्कर्म और कुकर्म कर रहा था, जबकि बच्चे के साथ कई बार कुकर्म किया गया है। दोनों बच्चों ने अपने साथ ओरल सेक्स किए जाने की भी बात बताई। 

शनिवार सुबह 11 बजे परिजन बच्चों को लेकर मकनपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बच्ची की जांच करने के बाद प्राथमिक रूप से दुष्कर्म की पुष्टि की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के बयान दर्ज किए। इसके बाद बच्चों को मेडिकल जांच के लिए एमएमजी अस्पताल भेज दिया। 

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बिहार के रहने वाले आरोपी टीचर धीरज की तलाश शुरू कर दी है। वह मुरादनगर के एक स्कूल में क्रिकेट एकेडमी में कोच है तथा मकनपुर में किराये पर कमरा लेकर रहता है। मकनपुर में ही वह कई बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tuition teacher raped Minor students in Ghaziabad Indirapuram