DA Image
22 सितम्बर, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

जॉब दिलाने के बहाने मैनेजर ने किया ट्यूशन टीचर से रेप, ऐप पर हुई थी जान-पहचान

ग्रेटर नोएडा में रहने वाली एक ट्यूशन टीचर ने एक मैनेजर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला टीचर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह ग्रेटर नोएडा के अल्फा वन सेक्टर के पीजी में रहकर कोचिंग सेंटर चलाती है और बच्चों को पढ़ाकर अपना खर्च चलाती है, लेकिन लॉकडाउन में ट्यूशन पढ़ने वाले बच्चों की कमी कारण उसे घर खर्च चलाने में परेशानी हो रही थी। इसके चलते वह नौकरी की तलाश कर रही थी।

पीड़िता ने बताया कि इसी दौरान एक ऐप के माध्यम से उसकी पहचान नोएडा में रहने वाले वाले रोशन कुमार नाम के व्यक्ति से हुई थी। आरोपी रोशन ने खुद को एक कंपनी में मैनेजर बताया था। एक दिन आरोपी ने उसे नौकरी का झांसा देकर एक फ्लैट में ले जाकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। आरोपी ने इस बारे में पुलिस में शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। 

अश्लील वॉट्सऐप ग्रुप में युवती का नंबर जोड़ा

नोएडा। कुछ आरोपियों ने एक युवती का मोबाइल नंबर अश्लील वॉट्सऐप ग्रुप में जोड़ दिया। इसको लेकर युवती ने ट्विटर पर शिकायत के माध्यम से कार्रवाई की मांग की है। युवती ने ट्वीट कर बताया कि कुछ आरोपियों ने उसका मोबाइल नंबर एक अश्लील वॉट्सऐप ग्रुप में जोड़ दिया है। इस ग्रुप पर अश्लील सामग्री अपलोड की जा रही है।

इसके अलावा आरोपियों ने ग्रुप पर युवती का मोबाइल नंबर भी शेयर कर दिया। हालांकि, युवती ने वॉट्सऐप ग्रुप से अपना नंबर हटा लिया है। युवती ने ट्विटर पर शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी जल्द से जल्द ग्रुप एडमिन का पता लगाकर उसे जेल भेजने की अपील की है। शिकायत के आधार पर साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tuition teacher raped by manager on the pretext of job in Greater Noida